मनोरंजन

बैंड 'कोल्डप्ले' के बाद पॉप सिंगर जस्टिन बीबर आएंगे इंडिया, तैयारियां शुरू

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1565
| फरवरी 15 , 2017 , 15:55 IST

हॉलीवुड के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के भारतीय प्रशंसकों के लिए अच्छी ख़बर है। तमाम अटकलों के बाद यह तय हो गया है कि जस्टिन परफॉर्म करने के लिए भारत आएंगे।

जस्टिन बीबर मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करने के लिए मई में भारत आ रहे हैं।इस आयोजन को व्हाइट फॉक्स इंडिया प्रमोट कर रहा है। कार्यक्रम का नाम वर्ल्ड टूर रखा गया है। आयोजक कार्यक्रम को देसी टच देने की कोशिश करेंगे जिससे बीबर भारतीय संस्कृति को जान सकेंगे। यह बीबर की पहली भारत यात्रा होगी। जस्टिन बीबर को भी पता है कि भारत में उनके फैंस उन्हें कितना चाहते हैं। इससे पहले उन्होंने 18 साल की उम्र में भारत आने की इच्छा जताई थी।

Maxresdefault

पॉप स्टार बीबर ने 2017 के गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड सी़ज़न में 8 टाइटल अपने नाम कर टॉप पोजिशन हासिल की है।

आपको बता दें कि बीबर से पहले 2016 में मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड 'कोल्डप्ले' अपने कार्यक्रम के लिए भारत चुका है। कोल्डप्ले का आयोजन काफी सफल रहा था, इस आयोजन में 80 हज़ार दर्शक पहुंचे थे। इसे देखते हुए अायोजक बीबर के कार्यक्रम के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि यह अब तक का सफल शो होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजकों ने शुरुआत भी कर दी है। उन्होंने बॉलीवुड, कॉरपोरेट हाउस और स्पोर्ट्स वर्ल्ड से जुड़े लोगों को इस कन्सर्ट की जानकारी दे दी है ताकि लोग इस इवेंट का हिस्सा बन सकें।

Justinbieber

जस्टिन बीबर के प्रशंसक 22 फरवरी से कॉन्सर्ट की टिकट खरीद सकते हैं। टिकट की शुरूआती कीमत 4000 रुपये होगी। 


1280_Justin_Bieber_GettyImages533596308

 

 


कमेंट करें