मनोरंजन

इस वजह से रजनी की 'काला' की कमाई पहले दिन रही फीकी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1054
| जून 8 , 2018 , 13:26 IST

दिग्गज रजनीकांत के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है। उनकी पहली फिल्म 'काला' की कमाई उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम है और फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही।  

हालांकि फिल्म चेन्नई में पहले ही दिन में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रमेश ने अपने ट्वीट में लिखा- सुपरस्टार रजनीकांत की काला का चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर तूफान... पहले दिन में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

 ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म ने एक दिन में 1 करोड़ 76 लाख रुपये की कमाई की है।


तमिलनाडु फिल्म्स प्रोड्यूसर काउंसिल (टीएफपीसी) के प्रमुख अभिनेता-कार्यकर्ता विशाल कृष्ण का कहना है कि यह भविष्यवाणी करना जल्दबाजी है।

उन्होंने कहा, "कावेरी विवाद में 'काला' को अनावश्यक रूप से उलझा दिया है। इस फिल्म की शुरुआत कितनी प्रभावित हुई है। मुझे नहीं पता। मैं जानता हूं कि रजनी सर रजनी सर हैं।"

उन्होंने कहा, "उनकी कोई भी फिल्म बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया उत्पन्न करती है। 'काला' का उद्धाटन निचले पक्ष में हो सकता है - मुझे जांच का समय नहीं मिला- क्योंकि उसी निदेशक (प. रंजीत) के साथ उनकी आखिरी फिल्म की सराहना नहीं की गई।"

हालांकि, विशाल का कहना है कि 'काला' सभी को हैरान कर सकता है।

उन्होंने कहा, "रजनी सर का फैन क्लब हमेशा से मजबूत है और मैं उसकी सदस्य हूं। वे 'काला' के लिए एक सहज दौड़ सुनिश्चित करेंगे। यह न भूलें कि ये रमजान का सप्ताह है और दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा इस अवधि के दौरान फिल्म देखने से बचना पसंद करता है, भले ही ये रजनी सर की फिल्म हो। मैं जल्द से जल्द 'काला' देखना चाहता हूं।"

व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन का कहना है कि नाना पाटेकर, हुमा कुरेशी और पंकज त्रिपाठी जैसे हिंदी सिनेमा से जाने-माने चेहरे होने के बावजूद इसकी चर्चा कम है।

उन्होंने कहा, "इसके कुछ कारण हो सकते हैं, जैसे फिल्म रिलीज डेट टालना, रमजान, विशेष रूप से ईद से पहले सप्ताह जो व्यापार के लिए सबसे कम है, अगले शुक्रवार को सलमान खान की बड़ी फिल्म रिलीज हुई। रजनीकांत का अब भी बड़ा क्रेज है क्योंकि 'रोबोट' का चिट्टी किरदारा और प्रशंसक '2.0' के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।"

वहीं फिल्म का वह पोस्टर खूब पॉपुलर हुआ है जिसमें रजनीकांत महिंद्रा की 'थार' पर बैठे नजर आ रहे हैं। फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जिनमें रजनीकांत थार पर बैठे हुए हैं। कार कंपनी महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके शूटिंग में इस्तेमाल हुई इस कार के बारे में पूछा था।

आनंद ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा था कि, "जिसे भी इस शूट में इस्तेमाल हुई थार के बारे में कुछ पता है वो हमें बताए। मैं इसे हमारी कंपनी के ऑटो म्यूजियम के लिए लेना चाहता हूं।" फिल्ममेकर धनुष और उनकी पत्नी ने भी यह वादा किया था कि शूट खत्म होते ही वे इस कार को आनंद तक पहुंचा देंगे। हाल ही में कार को चेन्नई पहुंचा दिया गया है।


कमेंट करें