मनोरंजन

डॉन के अवतार में रजनीकांत का दमदार लुक, 'काला' का ट्रेलर रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
876
| मई 29 , 2018 , 14:22 IST

सुपरस्टार रजनीकांत फैन्स को अपना जलवा दिखाने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं। फिल्म 'काला' का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे तमिल और हिंदी में रिलीज किया गया है।

फिल्म में नाना पाटेकर पॉलिटिशियन के रोल में हैं। उनका रोल निगेटिव है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में रजनीकांत का नाम काला है और वो जमीन के लिए नाना पाटेकर से लड़ रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं जो 45 साल की महिला के किरदार में हैं, जो जवानी के दिनों में रजनीकांत का लव इंटरेस्ट थी।फैंस को पर्दे पर दोनों का रोमांस देखने की उत्सुकता है।

ट्रेलर की शुरुआत में नाना पाटेकर एक स्लम एरिया के लोगों को संबोधित करते हुए नजर आते हैं। फिर रजनीकांत की शानदार एंट्री होती है, अब क्योंकि इस फिल्म में 2 बड़े स्टार हैं, तो फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्सुकता है और अब ट्रेलर देखकर ये उत्सुकता और बढ़ने वाली है।

फिल्म 7 जून को रिलीज होगी। इसे धनुष की Wunderbar Films ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में संतोष नारायणन ने संगीत दिया है। गाने में पॉलिटिकल मैसेज दिए गए हैं।

'काला' के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने कहा था- 'काला पॉलिटिकल फिल्म नहीं है। यह कॉमर्शियल फिल्म है, जिसमें पॉलिटिक्स भी दिखाया गया है।'

'काला' की बॉक्स ऑफिस टक्कर हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' से होगी। वैसे 'जुरासिक वर्ल्ड' भले ही हॉलीवुड फिल्म में है, लेकिन यहां भी इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। 'जुरासिक वर्ल्ड' भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट 'जुरासिक पार्क' सीरीज की 25वीं सालगिरह पर रखी गई है।


कमेंट करें