मनोरंजन

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की डायरेक्शन का कमान संभालेंगे कबीर खान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1660
| नवंबर 11 , 2018 , 13:22 IST

आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही बॉयोपिक 'सुपर 30' में आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। यह फिल्म काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी हुई थी लेकिन अब फिल्म की परेशानियां खत्म होते नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

समय बदल रहा है। Welcome to #Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

#MeToo अभियान में इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर कई यौन शोषण का आरोप लगा था, जिसके बाद से ही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और विकास को फिल्म छोडने के लिए कहा गया था। इसके बाद फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी यह कहा था कि अगर विकास बहल इस फिल्म को बनाएंगे तो वो फिल्म छोड़ देंगे।

मीडिया में आई खबरों की माने तो सुपर 30 का 90 पर्सेंट काम पूरा हो चुका है लेकिन सवाल यह है कि बाकी की 10 पर्सेंट बची हुई फिल्म को कौन पूरा करेगा। अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म को इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर कबीर खान पूरा करेंगे। फिल्म की रिलजी डेट 25 जनवरी 2019 है और मेकर्स फिल्म को रिलीज डेट से पहले कंप्लीट करना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

गौरतलब हो कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी भी सुपर 30 के साथ रिलीज हो रही है। यानी बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों में टक्कर होगी। वहीं कंगना और ऋतिक के बीच की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की कौन बाजी मारता है।


कमेंट करें