मनोरंजन

85 साल की इस अदाकारा ने अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ में किया डेब्यू, हो रही प्रशंसा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1594
| मार्च 18 , 2018 , 15:55 IST

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। लोगों द्वारा इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। इस फिल्म की ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करने की रिपोर्ट है।

फिल्म की अच्छे प्रदर्शन को लेकर अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल भी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में एक ऐसी अदाकारा भी है जिसने 85 साल की उम्र में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

उनका नाम है पुष्पा जोशी है। पुष्पा जोशी ने सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभाया है। फिल्म की पूरी यूनिट ने उनका काफी ख्याल रखा। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

 

Here comes Amma... you will want to take her home. #Raid

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

सेट पर सबकी प्रिय रहीं पुष्पा जोशी-:

इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने कुछ दिनों पहले ही पुष्पा जोशी की तारीफ करते हुए कहा था कि, ‘वो सेट पर हर किसी की प्रिय थीं। हर कोई उनके साथ समय गुजारना चाहता था क्योंकि वो बहुत ही चार्मिंग हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। वैसे तो वो 85 साल की हैं लेकिन पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं। उन्हें अपनी लाइनें बाकायदा याद रहती हैं, वो हमेशा मुस्कुराती रहती हैं और ऊर्जा से सराबोर रहती हैं। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।’


कमेंट करें