राजनीति

कमल हासन की पार्टी MNM ने लॉन्च किया Maiam Whistle मोबाइल ऐप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1332
| अप्रैल 30 , 2018 , 19:30 IST

एक्टर से राजनेता बने कमल हासन ने अपनी राजनीतिक पार्टी Makkal Needhi Maiam लॉन्च करने के बाद व्हिसलब्लोअर Maiam Whistle मोबाइल ऐप को लॉन्च किया है। इस ऐप की चर्चा दक्षिण की राजनीति में जोर-शोर से चर्चा हो रही थीं।

कमल हासन ने इस ऐप की प्रोमो वीडियो लॉन्च करते तमिलनाडु की जनता से अपील कर रहे हैं कि आपके आसपास जहां कहीं भी भ्रष्टाचार की घटनाएं दिखें उसे एक्सपोज करें। रिश्वत लेते हुए भ्रष्ट कर्मचारियों को पकड़ें और उसकी रिपोर्ट करें।

कमल हासन ने कहा उनकी पार्टी के सभी वालंटियर और समर्थक एक राजनीतिक कार्यकर्ता हैं। वो चाहते हैं कि सभी कार्यकर्ता और समर्थक समाज की बुराइओं को मिटाने में सक्रिय भूमिका निभाएं। हर कार्यकर्ता और समर्थक व्हिसलब्लोअर की तरह काम करें और करप्शन को जड़ से मिटाएं। यह व्हिसलब्लोअर ऐप Android और iOS दोनों पर डाउनलोड किया जा सकता है और इसे सिर्फ पार्टी से जुड़े हुए कार्यकर्ता ही अपने मोबाइल पर इंस्टॉल कर सकते हैं।

राजनीति में कमल हासन के समकक्ष रजनीकांत ने भी अपनी राजनीतिक पार्टी Rajini Makkal Mandram का मोबाइल ऐप लॉन्च किया था। 2018 की शुरूआत में ही जब रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी तो उसी समय पार्टी का वेबसाइट और मोबाइल ऐप लॉन्च किया था।

कमल हासन की राजनीतिक पार्टी Makkal Needhi Maiam की मोबाइल ऐप की लांचिंग का प्रोमो वीडियो जारी होते ही इसे हजारों समर्थकों ने अभी तक इंस्टॉल कर लिया है। इंटरनेट पर प्रोमो वीडियो ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है।


कमेंट करें