मनोरंजन

कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट पर लगा रेप का आरोप, फिल्म के सेट से हुआ गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1505
| सितंबर 30 , 2018 , 14:50 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीते दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के टीजर को लेकर बताया था फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर यानी की गांधी जयंती पर रिलीज किया जाएगा। और आज कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट को लेकर खबर आ रही है कि उन्हे रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quick lunch bite ???? #kanganaranaut #dayout at #cannes2018

A post shared by Brendon degee (@brendondegee) on

बॉलीलुड के जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन एलिस्टर डी गी को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एलिस्टर को 'मणिकर्णिका' के शूटिंग सेट से गिरफ्तार किया है। खबरों की माने तो 42 वर्षीय ब्रैंडन पर 16 साल के नाबलिग लड़के के साथ कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगाया गया है। इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Queens last touch ???? @team_kangana_ranaut @festivaldecannes

A post shared by Brendon degee (@brendondegee) on

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता लड़के ने खुद को डेटिंग ऐप पर 18 साल का बताते हुए रजिस्टर किया हुआ था, ऐप में अपने बारे में जानकारी देते हुए उसने लोगों को उसके साथ रिलेशन बनाने के लिए इन्वाइट किया था। यह शिकायत नाबालिग लड़के की मां ने दर्ज करवाई है। ब्रैंडन को पुलीस ने आईपीसी और पॉस्को ऐक्ट के तहत गिरफ्तार करते हुए कुछ दिनों के लिए कस्टडी में ले लिया है।


कमेंट करें