मनोरंजन

कंगना रनौत ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिए क्या है मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
674
| मार्च 20 , 2018 , 15:50 IST

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हाल ही में एक इवेंट के दौरान पीएम मोदी से मिली। कंगना  एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं जहां पर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल कर बहुत खुश हुईं।

कुछ ही दिनों पहले कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं। यहां कंगना के साथ सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की।

कंगना ने मुलाकात के दौरान साड़ी पहनी थी, जिसमे वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। सोशल मीडिया पर पीएम के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने कंगना की काफी तारीफें करनी शुरू कर दीं हैं।

kangana ranaut meet pm narendra modi and censor board chairman prasoon joshi

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' कंगना की अगली फिल्म है जो कि 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी। राधा कृष्णा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं जो कई टॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म से कंगना और अंकिता का लुक भी इंटरनेट पर रिवील किया जा चुका है।

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं मोदी की बड़ी फैन हूं। मैं बहुत ज्यादा पेपर नहीं पढ़ती, पर वे एक सक्सेस स्टोरी हैं। एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चायवाला आज देश का पीएम है। यह उनकी नहीं देश के लोकतंत्र की जीत है। दुनिया परफेक्ट नहीं हो सकती लेकिन इसे हम बैलेंस बना सकते हैं। ऐसे में कंगना रनौत का पीएम से मिलना बेहद खास रहा। 


कमेंट करें