मनोरंजन

राजनीति के मुद्दे पर कंगना ने रणबीर पर साधा निशाना, कहा- गैर जिम्मेदाराना व्यवहार न करें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2170
| मार्च 5 , 2019 , 12:26 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत ने देश की राजनीति और अन्य मुद्दों पर स्टैंड नहीं लेने के लिए अभिनेता रणबीर कपूर पर निशाना साधा है। कंगना ने यहां रविवार को फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता की पार्टी में सह कलाकार अंकिता लोखंडे संग मीडिया से बात की।

कंगना से जब पूछा गया कि क्या उनका राजनीति में आने का या चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने का इरादा है तो उन्होंने कहा, "मेरा राजनीति में आने का या किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने का इरादा नहीं है। कई लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में आना चाहती हूं लेकिन यह सच नहीं है। हमारी फिल्म उद्योग में कुछ ऐसे कलाकार हैं जैसे कि रणबीर कपूर जो एक साक्षात्कार में यह कहते देखे गए कि 'मेरे घर पर नियमित रूप से पानी और बिजली की आपूर्ति होती है तो मुझे राजनीति के बारे में टिप्पणी क्यों करनी चाहिए?"

उन्होंने कहा, "लेकिन मेरा मानना है कि इस देश के लोगों की वजह से आप अपने आलीशान घर में रह रहे हैं और मर्सिडिज में सफर कर रहे हैं तो फिर आप इस तरह की बात कैसे कर सकते हैं? यह एक गैर जिम्मेदाराना व्यवहार है और मैं ऐसी नहीं हूं।"

2018 में एक साक्षात्कार में रणबीर से जब पूछा गया था कि वह राजनीतिक बयान देने से क्यों बचते हैं तो उन्होंने कहा था कि वह राजनीति को फॉलो नहीं करते क्योंकि इससे उनके जीवन पर कोई असर नहीं पड़ता। उन्होंने कहा था कि चूंकि वह सुख सुविधा युक्त जिंदगी जीते हैं और बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं उन्हें मिलती हैं तो वह काफी संतुष्ट हैं। अभिनेत्री आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। यह मई में रिलीज होगी।


कमेंट करें