मनोरंजन

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' में कॉमेडी ही नहीं इमोशन भी है, ट्रेलर रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
415
| अक्टूबर 24 , 2017 , 16:46 IST

कपिल शर्मा का शो बंद होने के बाद कपिल अब बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। मंगलवार को उनकी फ‍िल्‍म 'फिरंगी' का ट्रेलर सामने आ गया है। फिल्म में कप‍िल एक नए अवतार में अपने फैंस के सामने आ गए हैं।  

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैंने शूटिंग को इंजॉय किया लेकिन थोड़ा कम क्योंकि मेरे पैसे लगे थे। मुझे 30 से ज्यादा ऐसी कहानियां मिलीं जहां मेरे कैरक्टर की कई पत्नियां थीं। मैं एक अच्छे प्रॉजेक्ट का इंतजार कर रहा था। फिरंगी उस सबसे बिल्कुल अलग है जो मैंने किया है।' कपिल ने कहा, 'पार्टिशन से पंजाब काफी प्रभावित हुआ और हम कुछ बेहतरीन कहानियों को फिल्म में दर्शा रहे हैं। सारे अंग्रेज बुरे नहीं होते। अंग्रेजों ने कुछ बहुत ही अद्भुत वास्तुकला का निर्माण किया है। अब ज्यादा नहीं बोलूंगा वरना विवाद हो जाएगा।'

 फिरंगी 10 नवंबर को रिलीज होगी और यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।फिल्म में 1920 के समय की कहानी दिखाई जाएगी और इसे डायरेक्ट राजीव ढींगरा कर रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल शर्मा ही हैं। फिरंगी एक कम बजट की फिल्म की है जो पिछले 2 सालों से बन रही है। द कपिल शर्मा शो में कपिल कई बार अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर चुके हैं।

कॅामेडी कपिल की ताकत है। अगर फिरंगी में वह रोमांस के साथ कॅामेडी करते हुए नजर आए तो दर्शक फिरंगी को प्लस दे सकते हैं। कहानी में नयापन आज के दर्शकों की जरुरत है। तभी तो खान भी बॅाक्स आॅफिस पर सफल नहीं हो पा रहे हैं। ता दें कि फिल्म में कपिल शर्मा के साथ इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

यहां देखिए फिल्म 'फिरंगी' का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें