मनोरंजन

क्या होगा अब कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' का?1 महीने के लिए सस्पेंड

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1096
| अप्रैल 11 , 2018 , 11:25 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन यह एक बार फिर से विवाद में घिरता हुआ नजर आने लगा। हाल ही में कपिल शर्मा के साथ हुए ट्विटर पर एक और घटना ने उनके लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर दी है।

इन सारे विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि कप‍िल शर्मा के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शो को सस्पेंड करने की वजह शूटिंग का लगातार कैंसिल होना है। पिछले दिनों कप‍िल ने अभय देओल के साथ शूट किया था। इसके बाद रानी मुखर्जी को शूट के लिए बुलाकर लंबे इंतजार करवाया गया। लेकिन आखिर में शूट कैंसिल कर दिया।

पिछले दिनों कप‍िल का जब नया शो टेलीकास्ट हुआ फैंस ने उसे देखा जरूर लेकिन खास पसंद नहीं किया। ऐसे में शो को गिरती टीआरपी और बढ़ते विवादों की वजह से सस्पेंड किया जा रहा है।

कप‍िल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है। पिछले दिनों कप‍िल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कप‍िल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी। पिछलें कई इंटरव्यू में कप‍िल ने शराब पीने की अपनी बुरी आदत की गलती मानी थी। इसी साथ दूसरी वजह कप‍िल के लगातार शूट को कैंसिल करने की है। कप‍िल पहले भी कई बड़े स्टार के शूट कैंसिल करते रहे हैं। इस बार जब नए शो का प्रोमो आया तो उसमें भी कप‍िल ने शूट कैंसिल करने की माफी अजय देवगन से मांगी थी।

कपि‍ल शर्मा के साथ नए शो में नजर आईं उनकी को स्टार नेहा ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक कप‍िल शर्मा के नए शो की शूटिंग नहीं हो रही है। ऐसे में उनका को स्टार नेहा कर्ल्स टीवी के शो एंटरटेनमेंट की रात के एक एपिसोड की शूटिंग में दिखाई दीं। नेहा का किसी दूसरे चैनल के शो में होना कप‍िल के शो पर सवाल तो उठा ही देता है।

फैमिल टाइम....' का कंटेंट भी लोगों को लुभाने में नाकाम रहा। भले ही इसमें जमकर इनाम बांटे जा रहे थे। लेकिन कपिल का इंतजार कर रहे फैन्स को ये इनाम भी नहीं रोक पाए। इस शो को बोरिंग कहा जा रहा था। सोशल मीडिया पर भी अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे थे। कुल मिलाकर यह कमबैक उनके लिए बेहद फीका रहा।


कमेंट करें