मनोरंजन

KBC में पहुंचे कपिल शर्मा के लिए बजती रही 10 मिनट तक तालियां, बिग बी हुए सरप्राइज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1783
| नवंबर 24 , 2018 , 17:28 IST

भारत के जाने माने कॉमेडिय कपिल शर्मा काफी समय से छेटे परदे से दूर हैं। हर कोई अभिनेता को एक बार फिर कॉमेडी करते हुए देखना चाहता है और जब कहीं कपिल शर्मा पब्लिक के बीच में नजर आते हैं तो लोग उन्हें देख पागल हो जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ अमिताभ बच्चन के शो केबीसी में। कपिल जैसे ही वहां पहुंचे 10 मिनट तक उनके लिए तालियां बजती रही।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t forget to watch the grand finale of “Kaun banega crorepati” tonight 9 pm @sonytvofficial #kbc #sonytv @amitabhbachchan #kapilsharma #tkss

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के लिए बजती रही 10 मिनट तक तालियां

कपिल जैसे कौन बनेगा कोरड़रति 10 के स्टेज पर पहुंचे वहां पब्लिक का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला और इसे देख कर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गएं। कपिल जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, वहां मौजूद लोग उन्हे देख कर खुशी के मारे झूम उठे और 10 मिनट तक तालियों के साथ लगातार कपिल का नाम पुकारते रहे। यहां तक की कुछ मिनट के लिए शूट भी रोकरना पड़ा क्योंकि लोगों के रिएक्शन कंट्रोल नहीं हो रहे थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On the sets of #KBC with the one n only @amitabhbachchan sir ????

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

ऑडियंस को देख कपिल का बढ़ा कॉन्फिडेंस

केबीसी पर जाने से पहले कपिल थोड़ा नर्वस थे लेकिन स्टेज पर पहुंचने के बाद दर्शकों का जिस तरह से रिस्पॉन्स मिला उससे कपिल शर्मा का कॉन्फिडेंस और बढ़ गया। कपिल जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं और इसी के प्रमोशन के लिए वो केबीसी में आए थे।

कपिल ने अमिताभ से पूछा अजीबो गरीब सवाल

महानायक के शो में पहुंच कर कपिल उनसे कई सवाल पूछते हैं। कपिल पूछते हैं कि जब वो स्टार नहीं थे तो क्या बचे हुए कपड़ो से उन्होंने भी पतलून बनवाई है? इस सवाल को सुन अमिताभ बच्चन चौक गए।

कपिल की शादी मे जाएंगे बिग बी

कपिल शर्मा मौका पाकर महानायक से सूखी विवाहित जीवन के टिप्स पूछते हैं जिसपर अभिनेता कहते हैं कि, जब भी कोई मामला फंसे सॉरी बोल दीजिए। बस काम हो जाएगा। इसके साथ ही कपिल उनसे अपनी शादी में भी आने के लिए कहते हैं। जिसके बाद अमिताभ कहते हैं कि हां वो आएंगे। कपिल आगे कहते हैं कि अब आपने नेशनल टीवी पर हां कहा है ति शादी में आना ही होगा।

गिन्नी के साथ 12 दिसम्बर को कपिल लेंगे सात फेरे

कपिल शर्मा की शादी की बात करें तो कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो जल्द अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। गिन्नी और कपिल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि 12 दिसम्बर को दोनों शादी करेंगे।


कमेंट करें