राजनीति

स्मृति ईरानी ने सिब्बल पर लगाया जमीन घोटाले का आरोप, मिला ये जवाब

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2066
| मार्च 29 , 2018 , 21:12 IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा लगाए गए जमीन घोटाले के आरोप पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल खुद सामने आए है। कपिल सिब्बल ने स्मृति ईरानी के लगाए गए आरोपों पर कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। जब इस समय सीबीएसई पेपर लीक के मामले पर चर्चा होनी चाहिए और उन छात्रों की बात होनी चाहिए जिन्हें दोबारा परीक्षा देनी होगी इसकी कोई बात नहीं हो रही है और केंद्रीय मंत्री को इस बात की कोई चिंता नहीं है।

कपिल सिब्बल ने स्मृति ईरानी के हमलों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को मनी लॉन्ड्रिंग का मतलब तक पता नहीं हैं वह मुझे पर आरोप लगा रहा है? आपको बता दें कि गुरूवार को स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मनी लान्ड्रि्ंग के एक आरोपी की कंपनी खरीद कर सिब्बल ने करोड़ों की जमीन बेहद सस्ते में ले ली। इसके लिए 89 करोड़ की जमीन एक लाख में ले ली गई। स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि सीबीआई में जिस व्यक्ति के खिलाफ जांच चल रही थी उसी व्यक्ति से कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने ग्रैंड कॉस्टिलो नाम की कंपनी खरीद ली।

मनी लॉन्ड्रिंग के इस आरोपी के खिलाफा यूपीए की ही सरकार ने जांच के आदेश दिए थे और अब इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ नहीं बोल रहे हैं, क्या उन्हें इस सब की जानकारी नहीं थी और यदि थी तो उन्होंने स्वीकार कैसे किया।


कमेंट करें