मनोरंजन

फुल टशन और स्वैग के साथ करण जौहर ने मनाया अपनी मॉम का बर्थडे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
929
| मार्च 19 , 2018 , 19:32 IST

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर ने बड़ी धूम धाम से अपनी मां हीरू जौहर का 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के जरिए उन्होंने बतौर निदेर्शक बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा और इसके साथ ही उन्होंने सफलता की सीढियां चढ़ना शुरू किया। करण हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं कभी पार्टीज को लेकर तो कभी अपनी फिल्म और शो को लेकर। फ़िलहाल करण अपनी मां के जन्मदिन की सेलिब्रेशन के वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण ने पार्टी फुल टशन और स्वैग के साथ सेलिब्रेट की और पार्टी के सारे अरेंजमेंट्स उन्होंने अपनी मां की पसंद को ध्यान में रखकर ही किये थे। यही नहीं करण ने पार्टी में उनकी मां के फेवरेट सिंगर सोनू निगम को भी बुलाया और करण की मां भी सोनू के साथ गुनगुनाती हुई नज़र आयी।

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण अपनी मां के बेहद करीब हैं। अपनी आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में भी उन्होंने विस्तार से अपनी मां के बारे में लिखा है। इस साल करण की मां 75 साल की हो रही हैं और इस अवसर पर उत्साहित करण ने एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस ख़ास कोलाज़ में आप मां-बेटे की बॉन्डिंग साफ़ देख सकते हैं।

पार्टी में करण की फैमिली और उनके करीबी दोस्तों के आलावा कई स्टार सेलिब्रिटी भी उनकी मां को जन्मदिन की बधाइयाँ देने के लिए शामिल हुए।

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

 

सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें करण मां हीरू, दोनों जुड़वां बच्चे यश-रूही के अलावा करीना कपूर खान, काजोल, रानी मुखर्जी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तनीषा मुखर्जी, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रहे हैं।

 

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on


कमेंट करें