मनोरंजन

करण जौहर ने फिर नेपोटिज्‍म मुद्दे पर छेड़ा विवाद, कहा-चीज़ें इसी तरह होती हैं

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
555
| अक्टूबर 31 , 2017 , 12:18 IST

बॉलीवुड में काफी लम्बे समय से परिवारवाद यानी 'नेपोटिज्‍म' मुद्दे पर बहस चल रही है। इस बहस में कंगना रनौत, करण जौहर समेत कई सारे कलाकार सामने आ चुके है। इस बार करण जौहर ने खुद के साथ अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा को भी इस मुद्दे में जोड़ लिया है।

मुंबई में अपने दोस्त शाहरुख खान के साथ फिल्म इत्तेफाक का प्रमोशन करते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने उदाहरण देते हुए बताया कि किस तरह शाहरुख खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा दो ऐसे एक्टर्स हैं जो किसी वंशवाद के बल पर इंडस्ट्री में काबिज नहीं हुए हैं। उन्होंने अपना और सोनाक्षी सिन्हा का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं और सोनाक्षी हमारा बैकग्राउंड इस इंडस्ट्री का होने के बावजूद इसमें बने रहे। उन्होंने कहा कि चीजें इसी तरह से होती हैं।

Ittefaq_650x459_81509422205

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म इत्तेफाक के को-प्रोड्यूसर हैं। करण अच्छी तरह जानते हैं कि किस तरह से लाइम लाइट को अपने ऊपर फोकस किया जा सकता है और उन्होंने उनके और कंगना के बीच लंबे वक्त से चली आ रही वंशवाद की इस बहस को अचानक फिर से शुरू करके ऐसा ही किया है।

Ittefaq_650x400_71509422009

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत और करण जौहर के बीच लंबे वक्त तक यह बहस चलती रही है। कंगना ने जहां करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर आकर इस बारे में कई गंभीर बातें कहीं वहीं बाद में करण जौहर ने एक ओपन लेटर लिखकर और कई इंटरव्यूज में इस बारे में बड़े बयान दिए। इतना ही नहीं इसके बाद अभिनेता सैफ अली खान ने भी इस बारे में काफी कुछ कहा जिस पर कई दिनों तक चर्चा जारी रही। सैफ इस चर्चा से तब जुड़ गए थे जब IIFA 2017 Awards में कार्यक्रम को होस्ट करने के दौरान इस पर कुछ बातें अनचाहे ही हो गईं और आरोपों की सुई उनकी तरफ भी घूम गई।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें