मनोरंजन

Virginity को लेकर करण जौहर ने कही ऐसी बातें...सुनकर आप हो जाएंगे हैरान!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2298
| अगस्त 16 , 2018 , 15:26 IST

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी बेहतरीन फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले करण जौहर 46 साल के हो गए हैं। अपनी शादी के सवाल पर वो हमेशा कन्नी काटते नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लोग हैरान हो गए हैं। बता दें करण ने 104.8 FM के शो पर Virginity को लेकर बहुत सी बातें की है। इश्क 104.8 FM पर रेडियो शो ‘कॉलिंग करण सीजन-2’ के पहले एपिसोड में Virginity को लेकर करण जौहर ने कहा- ‘किसी भी रिश्ते की शुरुआत ‘बेहूदी उम्मीदों’ के साथ नहीं होनी चाहिए’।

Capture21

करण ने आगे कहा, ‘लोगों को वर्जिनिटी को आधार बनाना बंद करना चाहिए और किसी भी व्यक्ति के बारे में उसकी सेक्सुअल लाइफ से राय न बनाएं।’ करण ने कहा- ‘यह साल 2018 है और रिश्तों के बीच कोई ऐसी बेतुकी उम्मीदें ना लाएं। मैं कहना चाहता हूँ कि आपका साथी इंसान है, कोई पाव-रोटी का पिंड नहीं है’। करण ने Virginity के बारे में बात करते हुए कहा- ‘किसी की यौन स्थिति को चिंता का विषय कभी भी नहीं बनाना चाहिए।’

एक कॉलर ने करण से सवाल किया कि, क्या अरेंज मैरिज में अपने साथी को अपने यौन स्थिति के बारे में बताने की जरूरत है। इस सवाल पर करण ने जवाब देते हुए कहा- इन रिश्तों में बहुत ज्यादा ईमानदार रहना जरुरी हैं। अगर किसी भी रिश्ते की शुरुआत झूठ से होती हैं तो, यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिकता है और जब यह टूटता हैं तो बहुत बुरी तरह से टूटता है। करण ने आगे कहा- आपको खुद से और खुद के बारे में ईमानदार रहना चाहिए।

Karan feature

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से ही करण ने अपने करियर शुरूआत की थी। आज करण बॉलीवुड के नामी फिल्मेकर की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में दीं। बता दें, बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने कुछ दिनों पहले अपकमिंग फिल्म की घोषणा की हैं। करण के इस बिग बजेट फिल्म का नाम ‘तख्त’ हैं।


कमेंट करें