नेशनल

कर्नाटक के लोकायुक्त पर दफ्तर में घुसकर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
418
| मार्च 7 , 2018 , 15:22 IST

कर्नाटक में लोकायुक्त को उनके ऑफिस में घुसकर चाकू मार दिया गया है। चाकू के हमले में गंभीर रुप से घायल हुए के लोकायुक्त वी विश्वनाथ शेट्टी को आनन फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान तेजस शर्मा के रूप में हुई है। हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोकायुक्त पर हमला तब हुआ जब वह अपने ऑफिस में क केस की सुनवाई कर रहे थे। बताया जा रहा है कि आरोपी ने धारदार हथियार से पी विश्वनाथ पर कई बार हमला किया।

पी विश्वनाथ शेट्टी को माल्या अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इमर्जेंसी सेक्शन में उनका इलाज चल रहा है। कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने पत्रकारों को बताया कि शेट्टी अब खतरे से बाहर हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में सुरक्षा में हुई चूक सामने आ रही है, साथ ही इस बात की जांच हो रही है कि आरोपी हथियार के ऑफिस में घुसने में कामयाब कैसे हुआ।

इसे भी पढें-: 'पेरियार' की मूर्ति को नुकसान पहुंचाये जाने के बाद BJP दफ्तर पर फेंका गया पेट्रोल बम

बता दें कि पी विश्वनाथ शेट्टी कर्नाटक हाई कोर्ट के पूर्व जज भी रह चुके हैं। उन्हें पिछले साल जनवरी में कर्नाटक का लोकायुक्त के रूप में शपथ ली थी।


कमेंट करें