मनोरंजन

सलमान खान की दबंग-3 में आइटम नंबर करेंगी बेबो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1403
| फरवरी 3 , 2019 , 12:48 IST

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का लोगों को बेसबरी से इंतजार है। सलमान की फिल्म दबंग-2 में अपने आइटम नंबर से लोगों को दिवाना करने वाली बेबो अब दबंग-3 में भी अपने आईटम नंबर से जलवे बिखेडरने वाली हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट में आया उनका आइटम नंबर 'फेविकोल से' काफी पॉपुलर हुआ था और लोगों ने इस गाने को खुब पसंद भी किया था। अब खबर है कि मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट में भी करीना को लाने की तैयारी में जुटे हैं। वहीं यह भी खबर है कि इस फिल्म का निर्देशन डांस आइकन प्रभुदेवा करेंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@nainas89 @poonamdamania ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

खबर यह भी है कि रोहित शेट्टी से मिलने के बाद करीना अरबाज खान से मिलने जुहू गई थीं। अरबाज दबंग सीरीज के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा 'मुन्नी बदनाम हुई' आइटम नंबर करती नजर आई थीं तो वहीं दूसरे पार्ट में करीना ने आइटम नंबर किया। रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे पार्ट में अरबाज आइटम नंबर के लिए करीना को स्विच करने के मूड में नहीं हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#abouttoday???? Shoot for @dotheishqbaby Makeup by @anilc68 Hair by @yiannitsapatori Styled by @lakshmilehr Team @poonamdamania @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

रिपोर्ट के मुताबिक, "2010 में रिलीज हुई दबंग का गाना मुन्नी बदनाम हुई सबसे हिट हुआ था तो वहीं 2012 में रिलीज हुई फिल्म दबंग-2 का गाना फेविकोल से सबसे हिट रहा था। इसी ट्रेंड को जारी रखने के लिए निर्देशक और निर्माता ने दबंग-3 में एक आइटम नंबर डालने का सोचा है जिसके लिए करीना कपूर खान के नाम पर विचार किया जा रहा है।


कमेंट करें