मनोरंजन

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं करीना, यूजर्स बोले- कुपोष‍ित लग रही हो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
688
| मार्च 27 , 2018 , 15:50 IST

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्‍द ही आने वाली फ‍िल्‍म 'वीरे दी वेड‍िंग' से अपना कमबैक करने जा रही हैं। फ‍िल्‍म को लेकर अभी से काफी चर्चा है लेकिन इस बीच सोशल मीड‍िया पर वह अपने फोटोज के कारण ट्रोल‍िंग का श‍िकार हो गईं।

दरअसल, करीना ने रविवार को मनीष मल्होत्रा के लिए सिंगापुर में रैंप वॉक किया। इस दौरान उनके साथ 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से फेमस हुए एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आए। बता दें, करीना ने पहली बार कार्तिक के साथ रैंप वॉक किया है। अब इसी रैंप वॉक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोगों ने करीना कपूर को उनके लुक के लिए उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फोटो में करीना बेहद पतली दिखाई दे रही हैं और उनके फिगर को देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर द‍िया। जहां एक यूजर ने उन्‍हें सलाह दी क‍ि कुछ खा लिया करो तो क‍िसी ने लिखा कि शायद पतला दिखने के लिए ऐक्‍ट्रेस ने कोई ट्रीटमेंट कराया है।

एक यूजर ने करीना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कुछ खा लो... तुम्हें देखकर ऐसा लगा, कुपोषण है इंडिया में।'

बता दें, मनीष मल्होत्रा ने सिंगापुर में अपना समर कलेक्शन लॉन्च किया। इस दौरान करीना और कार्तिक उनके शो के शो स्टोपर रहे। करीना यहां फ्लोरल डिजाइन में बीज कलर के आउटफिट में नजर आईं। करीना इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहीं थी।

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं कार्तिक यहां ब्लैक कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर की पेंट में नजर आए। शो में करीना और कार्तिक की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी। बता दें, करीना जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं।


कमेंट करें