मनोरंजन

लैक्मे फैशन वीक: आने वाले दिनों में इन बॉलीवुड हसीनाओं का दिखेगा जलवा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
565
| जनवरी 31 , 2018 , 19:34 IST

मुंबई में आयोजिन लैक्मे फैशन वीक समर/ रिसॉर्ट 2018 की शुरूआत काफी धूमधाम से हुईं। जहां हमें Gen Next डिज़ाइनर्स का स्टाइलिश कलेक्शन देखने को मिला। यहां रिफ्रेशिंग स्टाइल्स, कलर्स और प्रिंट्स के साथ-साथ प्लस साइज़ मॉडल्स की रैंप वॉक ने सबका दिल जीता। यंग मॉडल्स के बीच बुजूर्ग मॉडल की कैट वॉक पहले दिन की हाईलाइट रही। यह फैशन वीक 5 दिन चलेगा, जिसमें कई फेमल सेलेब्स अपनी शानदार कलैक्शन पेश करेंगे।

स्वरा भास्कर-

अभिनेत्री स्वरा भास्कर लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट-2018 में दो अलग डिजाइनर ब्रांड -वर्णिका अरोड़ा और शैला खुबचंदानी के क्रो के लिए शो स्टॉपर के रूप में जलवे बिखेरेंगी। बयान के मुताबिक, पांच दिवसीय फैशन वीक बुधवार से शुरू हो रहा है और 'वीर दी वेडिंग' से चर्चित अभिनेत्री फैशन शो में तीसरे और पांचवें दिन कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी।

करीना कपूर खान-

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान इस बार के लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट 2018 के फिनाले में डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए शोस्टॉपर के रूप में जलवे बिखेरेंगी। अनामिका खन्ना ने बताया कि , “करीना कपूर खान लैक्मे के चेहरे के रूप में हमारी शो स्टॉपर होंगी। हमें उन लोगों से समर्थन की उम्मीद है, जो हम पर विश्वास करते हैं।”

करीना इससे पहले भी एलएफडब्ल्यू के फिनाले में शानदार प्रस्तुति दे चुकी हैं। वे तैमूर की गर्भावस्था के समय रैंप पर काफी आकर्षक लगी थीं और तैमूर के जन्म के बाद भी पहली बार एलएफडब्ल्यू में ही रैंप पर चलीं थी।

कृति सैनन-

जानें-मानें फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 में अपने परिधान संग्रह को पेश करने के लिए तैयार हैं और उनकी शो स्टॉपर अभिनेत्री कृति सैनन होंगी।

ये भी पढ़ें-Lakme Fashion Week : पहले दिन दिखा खूबसूरत हुमा कुरैशी का जलवा

डिजाइनर ने अपनी शोस्टॉपर के बारे में एक बयान में कहा, "यह समय फैशन, ग्लैमर की दुनिया में एक नएपन और ताजगी का है। मुझे कृति को 'बरेली की बर्फी' में देखने का सौभाग्य मिला और मुझे लगा कि यही वास्तविक स्टार पावर है।"

अनीता डोंगरे-

Anita-dongre_lakme-fashion-week_indian-fashion-online_indian-fashion-blog_scarlet-bindi_neha-oberoi10

दिग्गज डिजाइनर अनीता डोंगरे लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 में अपना समर वेडिंग (ग्रीष्म वैवाहिक परिधान) संग्रह पेश करने के लिए तैयार हैं। शो में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड अनीता के खूबसूरत कढ़ाई वाले दुल्हन के परिधान के हिस्से के रूप में नए जमाने के कपड़ों की एक श्रृंखला आर-एलनटीएम पेश करेगा।

पेस्टल व हल्के रंगों के परिधान संग्रह में शानदार हैंडक्राफ्ट और प्रेम कहानियों के प्रिंट के साथ बेहतरीन संयोजन देखने को मिलेगा।

अनीता ने अपने बयान में कहा, "स्थायित्व हमारे ग्रह का सम्मान करने के बारे में है। हम पहले से ही दशकों तक इसकी की गई उपेक्षा का अनुभव कर रहे हैं और समय के साथ यह और अच्छा नहीं होने जा रहा।"

डिजाइनर ने कहा कि यह हमारे ऊपर निर्भर है कि हम स्थायी रूप से पर्यावरण के अनुकूल कपड़ों को पहले से ज्यादा प्रयोग में लाएं। टिकाऊ कपड़े अच्छे होते हैं, चाहे वे हाथों के बने कपड़े हों या आर-एलन के पर्यावरण अनुकूल कपड़े हों। इसमें कोई संदेह नहीं कि भविष्य में यह नई सामान्य बात होगी।

पांच दिवसीय लैक्मे फैशन वीक 31 जनवरी से 4 फरवरी तक चलेगा।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें