राजनीति

कर्नाटक में बोले अमित शाह, मैं गलती कर सकता हूं, लेकिन जनता नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1468
| मार्च 30 , 2018 , 15:56 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी चहलकदमी तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस यहां कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। राज्य में प्रचार प्रसार करने पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने गुरुवार वाले बयान पर सफाई दी है। अमित शाह ने कहा कि मैंने ग़लती से सिद्धारमैया की जगह येदियुरप्पा सरकार कह दिया था। लेकिन कांग्रेसी खेमे में अब इस बात को लेकर भी आनंद मनाया जा रहा है।

मैं कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि मुझसे गलती हो सकती है लेकिन कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे। सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि आप में दम नहीं है कर्नाटक का विकास करने का, जनता तय कर चुकी है और राज्य में बीजेपी की सरकार बनने जा रही। कर्नाटक के विकास के लिए आजादी के बाद, सबसे ज्यादा काम किसी ने किया है तो केंद्र की मोदी सरकार ने किया है।

कर्नाटक के मैसूर पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। रैली में अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में कर्नाटक में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। 24 लोगों की हत्या हुई लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। कर्नाटक में हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो हम आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे।


कमेंट करें