राजनीति

सिद्धारमैया ने भेजा मोदी-शाह को कानूनी नोटिस, कहा- मांगे माफी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1060
| मई 7 , 2018 , 21:01 IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव जितना नजदीक आते जा रहा है उतना ही कांग्रेस और विपक्षी दल भाजपा नेताओं के जुबानी जंग में भी तेजी शुरु हो गई है। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने भाजपा नेता की तरफ से लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर नोटिस भेजा है।

उन्होंने पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस के जरिए सीएम ने भाजपा नेताओं से माफी मांगने की मांग की है।

Master

सिद्धारमैया ने धमकी दी है कि अगर बीजेपी और पीएम मोदी ने माफी नहीं मांगी तो वह आपराधिक और मानहानि का मुकदमा करेंगे। उधर, कांग्रेस ने धमकी दी है कि वह इस मामले में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा करेगी।

इससे पहले अपने चुनावी भाषणों में पीएम मोदी ने सिद्धारमैया और उनकी सरकार पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने उन्‍हें 'सीधा रुपैया सरकार' और '10 प्रतिशत सरकार' करार दिया था। उधर, राज्‍य के चुनावी दौरे पर निकले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बैलगाड़ी और साइकल पर सवार होकर भाषण दिया और बीजेपी पर हमला बोला।

इसे भी पढ़ें-: राहुल गांधी ने कहा- वर्क मोड में नहीं, एयरप्लेन मोड में रहते हैं PM

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि वह हमेशा स्पीकर या एयरप्लेन मोड में ही रहते हैं। उन्होंने कहा, 'मोबाइल फोन में 3 मोड होते हैं- वर्क मोड, स्पीकर मोड और एयरप्लेन मोड। लेकिन वह कभी वर्क मोड का इस्तेमाल नहीं करते, वह सिर्फ स्पीकर या एयरप्लेन मोड ही यूज करते हैं।'


कमेंट करें