नेशनल

करणी सेना का ऐलान, प्रसून जोशी को राजस्थान में घुसने नहीं देंगे

| 0
252
| जनवरी 19 , 2018 , 11:24 IST

संजय लीला भसाली की फिल्म पद्मावत पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना लगातार इस फिल्म का विरोध कर रही है। करणी सेना ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को खुली धमकी दी है। करणी सेना ने कहा कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में वो सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को शामिल नहीं होने देंगे। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 25 जनवरी को शुरू हो रहा है। देश भर में फिल्म पद्मावत भी इसी दिन रिलीज होनी है।

करणी सेना के पदाधिकारी अजीत सिंह मामडोली ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने तो प्रसून जोशी के सेंसर बोर्ड को आधार माना है। जबकि सेंसर बोर्ड ने राजपूतों की भावनाओं को नहीं समझते हुए गलत आधार सुप्रीम कोर्ट को दिया है। विरोध के तहत प्रसून जोशी को जयपुर में होने वाले लिटरेटर फेस्टिवल में ना तो घुसने देंगे और ना ही उनका उद्बोधन होने देंगे।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत की रीलीज को हरी झंडी देते हुए कहा था कि जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है तो उसे रीलीज से क्यों रोका जा रहा है। यह फिल्म 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाहॉल में रीलीज होगी, कोर्ट ने फिल्म की रीलीज को अभिव्यक्ति की आजादी की मामला बताते हुए कहा कि फिल्म की रीलीज को नहीं रोका जा सकता है।


author

कमेंट करें