मनोरंजन

करीना के साथ फ्लर्ट करना इस एक्टर को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1259
| मार्च 29 , 2018 , 12:59 IST

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अभिनय की जमकर तारीफ हुई है।

फिल्म की कामयाबी ने ऐसा लगता है कि एक्टर कार्तिक के भीतर भी एक अजब सा कॉन्फिडेंस आया है। हाल ही में कार्तिक मनीष मल्होत्रा के समर कलेक्शन के दौरान शो स्टॉपर बने और करीना के साथ रैम्प शेयर किया। सिंगापुर में हुए इस फैशन शो के दौरान करीना और कार्तिक एक अलग अंदाज में नजर आए। आखिर में दोनों ने एक-दसूरे को रोमांटिक अंदाज में देखा, जो कि फैंस को काफी पसंद आया। लेकिन उनके एक वीडिया में करीना को लाइन मारना उन्हें भारी पड़ गया।

सिंगापुर में हुए इस फैशन शो के दौरान कार्तिक और करीना की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कार्तिक ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह करीना के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं। लेकिन उन्हें ये वीडियो डालना भारी पड़ गया। बता दें कि कार्तिक ने करीना के लिए 'बन जा तू मेरी रानी' पर गाना गाया, वहीं वीडियो में करीना उन्हें शरमाते हुए देख रही हैं। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वह पहले से ही पटौदी की रानी मल्लिका है, सैफ को पता चलेगा तो मार पड़ेगी।' वहीं, दूसरे यूजर्स ने तैमूर पर कमेंट लेते हुए कहा, 'शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए।'


कमेंट करें