नेशनल

जम्मू- कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म, 4 आतंकवादी ढेर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2088
| अगस्त 8 , 2018 , 21:33 IST

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में रफियाबाद के वन क्षेत्र में सेना व छिपे हुए आतंकवादियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों की मौत हो गई। राज्य के पुलिस महानिदेशक एस.पी. वैद ने इस बात की जानकारी दी, एस.पी. वैद ने ट्वीट पर लिखा कि “दूनीवारी जंगलों में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। गोलीबारी फिलहाल अभी बंद है।”

मुठभेड़ में एक पैरा कमांडो घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले दूनीवारी वन क्षेत्र में मुठभेड़ जारी होने की सूचना देते हुए एस.पी. वैद ने ट्वीट किया कि, "दंगीवाचा थाना क्षेत्र के दूनीवारी वन क्षेत्र में मुठभेड़ जारी है। वहां पांच आतंकवादियों के मौजूद होने की खबर है। हमारे लड़कों को सफलता की शुभकामनाएं दें।"

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों के बारे में विशेष जानकारी मिलने के बाद सेना ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ जारी है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि यह आतंकवादी नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर यहां पहुंचे हों।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें