नेशनल

ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र आतंकी संगठन में हुआ शामिल !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1371
| नवंबर 3 , 2018 , 12:58 IST

ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी से लापता हुए कश्मीरी छात्र के आतंकी संगठन आईएसजेके में शामिल होने का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया अकाउंट्स पर आतंकी संगठन के झंडे के साथ काले कपड़ों में छात्र की तस्वीर पोस्ट की गई। उत्तरप्रदेश पुलिस के साथ एटीएस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मिली है।

श्रीनगर निवासी अहतेशाम बिलाल सोफी (19) ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर का छात्र है। वह 28 अक्टूबर को दिल्ली जाने की अनुमति लेकर गया था। इसके बाद लौटकर नहीं आया। यूनिवर्सिटी के अफसरों को रविवार रात हाजिरी के दौरान बिलाल के लापता होने की जानकारी मिली। इसके बाद ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

आखिरी बार पुलवामा से पिता से फोन पर बात हुई थाना प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि बिलाल के मोबाइल की आखिरी लोकेशन रविवार दोपहर 2.30 बजे श्रीनगर में मिली। पुलिस को शक है कि वह 10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर श्रीनगर पहुंचा। उसने अपने पिता को 4.30 बजे आखिरी कॉल किया था। तब लोकेशन दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मिली। इसके बाद से मोबाइल स्विच ऑफ है।

एटीएस के आईजी असीम अरुण ने शुक्रवार को बताया कि ग्रेटर नोएडा से लेकर श्रीनगर तक छात्र के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही हैं। इसके लिए एजेंसी लगातार श्रीनगर पुलिस के संपर्क में है। जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले भारतीय और अफगानी छात्रों के झगड़े में गलती से उसकी पिटाई कर दी गई थी।


कमेंट करें