मनोरंजन

लियोनार्डो के साथ डेटिंग फोटो वायरल होने पर केट विंसलेट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
962
| सितंबर 14 , 2017 , 17:20 IST

लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट को लेकर सालों से अफवाह है कि, वह दोनों एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इन दोनों ने इस खबर को हमेशा एक अफवाह बताया है। उनका कहना वह एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है।

एक बार फिर लियोनार्डो और केट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।  इस फोटो में विंसलेट पिंक बिकिनी में नज़र आ रही थी और स्विम ट्रंक्स में नज़र आ रहे थे। दोनों पूल साइड के पास मस्ती के करते हुए दिखाई दिए थे। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दोनों साउथ फ्रांस में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे थे। विंसलेट ने इन सभी ख़बरों को गलत बताया है।

Capture

विंसलेट ने इन अफवाहों को गलत बताते हुए कहा कि, वह और लियोनार्डो वहां पर एक चैरिटी फंक्शन के लिए गए थे। उन्होंने कहा कि हम किसी "हम छुट्टी पर बिल्कुल नहीं थे!" हम वहां लियोनार्डो डिकैप्रियो के फाउंडेशन के अनुदान संचय समारोह के लिए गए थे। विंसलेट के अनुसार, नीलामी से प्राप्त होने वाली राशि विशेष कैंसर रोगियों की मदद के लिए उपयोग कि जाएगी। आखिर में लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ छुट्टियों पर जाने की बात पर उन्होंने कहा कि मै कभी भी लियो के साथ छुट्टी पर कभी नहीं गई हूं!

Capture 1 

बात दें कि टाइटैनिक साल 1997 में रिलीज हुई थी और यह हॉलीवुड की सुपर-डुपर हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में काम करने वाला कपल जैक-रोज की जोड़ी का किरदार लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट ने निभाया था। इस फिल्म में इन दोनों की रूमानी केमिस्ट्री देखने को मिली थी। रोमांटिक क्लासिक का दर्जा हासिल कर चुकी फिल्म 'टाइटैनिक' की हीरोइन 'रोज़' यानी केट विंस्लेट का मानना है कि इस फिल्म में उनके किरदार को अपने प्रेमी की जान बचा लेनी चाहिए थी।

Capture 2


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें