मनोरंजन

रियलिटी शो में केटी पेरी ने 19 साल के लड़के को धोखे से किया किस, मचा हंगामा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2367
| मार्च 16 , 2018 , 16:32 IST

अमेरिका के रियलिटी टीवी शो अमेरिकन आइडल में जज बनीं केटी पेरी ने शो में एक 19 साल के लड़के को किस कर कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी। जिसकी वजह से शो विवादों से घिर गया। यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। इससे पहले भारत में भी एक सिंगिंग रियलिटी शो के दौरान सिंगर 'पापोन' ने एक नाबालिक को किस कर दिया था,जिसका जमकर विरोध भी किया गया था।

शो में ऑडिशन देने आये इस लड़के का नाम बेंजामिन है, जब जजिस ने उनसे उनके बारे में बताने को कहा तो बेंजामिन ने कहा कि- पेशे से वह केशियर है। जब उनसे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया तो बेंजामिन ने बताया कि आज तक उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही है और न ही उन्होंने किसी लड़की को आज तक किस किया है। यह सुनकर केटी पैरी ने बेंजामिन को अपने पास बुलाया और उन्हें किस करने को कहा। इस पर बेंजामिन ने केटी के गाल पर किस किया।

Katy-perry-11

बेंजामिन की इस किस के बाद केटी के अलावा दोनों जज उसे दोबारा किस करने को कहने लगे, लेकिन इतने में बेंजामिन केटी के गाल पर किस करते...उससे पहले ही केटी ने अचानक बेंजामिन के होठों पर किस कर दिया । इस तरह अचानक केटी के किस करने पर बेंजामिन नीचे गिर गए, पूरा माहौल काफी मजाकिया हो गया था।

Katy-perry-idol-kiss-embed-02

बेंजामिन भी सकपकाया हुआ था। वापस स्टेज पर जाकर गाने की बारी आई तो शुरू करने से पहले उसने पानी मांगा। बेंजामिन इस शो में सेलेक्ट तो नहीं हो पाए लेकिन इस वीडियो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है। इस किस की कहानी तो यहीं खत्म हो गई, लेकिन इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तरह एक 19 साल के लड़के को किस करने को लेकर केटी को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।


कमेंट करें