मनोरंजन

KBC-9 को मिला पहला 'करोड़पति', झारखंड की अनामिका ने जीते 1 करोड़ रुपये

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1745
| सितंबर 29 , 2017 , 17:31 IST

अमिताभ बच्चन के केबीसी सीजन-9 को उसका पहला करोड़पति मिल गया है। बताया जा रहा है कि जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है। इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं उनके एक करोड़ रु जीतते ही अमिताभ बच्चन ने सेट पर इस तरह खुशी मनाई की सब देखते ही रह गए। अमिताभ बच्चन का यह रूप पहली बार देखा गया है। सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि जब अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रु जीते तो अमिताभ चिल्ला पड़े और उन्होंने कहा कि आप इस शो की पहली करोड़पति बन गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते गुरुवार को गोरेगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई। इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गयी थीं लेकिन उन्होंने ज्यादा रिस्क न लेते हुए क्विट करना ही ठीक समझा और एक करोड़ की धनराशि अपने नाम की।

गौरतलब है कि कौन बनेगा करोड़पति का यह सीजन एक महीना पूरा कर चुका है, लेकिन अब तक कोई भी प्रतिभागी 'करोड़पति' नहीं बन पाया था।

बता दें कि शो में 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीतने वाली अनामिका शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। पेशे से वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह एक एनजीओ चलाती हैं जिसका नाम है फेथ फॉर इंडिया। अनामिका ने कहा कि उनके द्वारा जीती गई धनराशि को वह अपने एनजीओ में इनवेस्ट करेंगी ताकि वह झारखंड के कुछ इलाकों में बेहतर ढंग से काम कर सकें।

अनामिका से पहले केबीसी 9 के सबसे बड़े विजेता वीरेश चौधरी रहे थे। उन्होंने 50 लाख रुपये की धनराशि जीती थी। वह एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच तो गये थे, लेकिन उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम से क्विट कर दिया था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें