राजनीति

केजरीवाल का मोदी-राहुल पर तंज, बोले मंदिर-मस्जिद घूमने से नहीं होगा राष्ट्रनिर्माण

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2211
| सितंबर 16 , 2018 , 21:26 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंदौर में दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के कार्यक्रम में शामिल होने और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर जाने पर तंज कसा है। केजरीवाल ने मोदी और राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों नेता इन दिनों हिंदुत्व और मुस्लिमों के सहारे मिशन 2019 पर है।

केजरीवाल ने कहा है कि राहुल जी मंदिरों में घूम रहे हैं, मोदी जी आजकल मस्जिदों में घूम रहे हैं। राष्ट्र निर्माण मंदिर मस्जिद से नहीं बल्कि लोगों को स्कूल, अस्पताल, सड़कें, बिजली, पानी देने से बनेगा। 21वीं सदी के भारत के मंदिर और मस्जिद स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इन्स्टिट्यूट हैं।

आपको बता दें कि शनिवार को इंदौर की सैफी मस्जिद में पीएम मोदी ने दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। पीएम ने नंगे पैर सैफी मस्जिद में प्रवेश किया और मजलिस में शामिल हुए, जहां उन्हें शॉल ओढ़ाई गई और तसबी दी गई, जिसे मोदी ने माथे से लगाकर स्वीकार सहर्ष स्वीकार किया। 

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा से लौटे हैं। कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान अपने ट्विटर हैंडल से राहुल ने यात्रा की कई तस्वीरें भी साझा कीं तो वहीं गुजरात, कर्नाटक चुनावों में प्रचार के दौरान मठों और मंदिरों में उनके दर्शन की तस्वीरें भी काफी सुर्खियों में रहीं।

 


कमेंट करें