राजनीति

'आप' में शामिल होंगे कमल हासन? मुलाकात के बाद राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1029
| सितंबर 21 , 2017 , 12:08 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को चेन्नई जाएंगे। इस दौरे के दौरान केजरीवाल सुपरस्टार कमल हासन से मुलाकत भी करेंगे। इस मुलाकात को लेकर राजनीति गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। जिस समय ये मुलाकात हो रही है, वह काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि लंबे वक्त से कमल हासन के राजनीति में आने की बात भी चल रही है। ऐसे में इस मुलाकात के मायने कुछ और ही नजर आ रहे हैं।अटकलें तो ये भी लगाई जा रही हैं कि इस मुलाकात के जरिए केजरीवाल तमिलनाडु में राजनीतिक तलाश रहे हैं।

खबर है कि सीएम केजरीवाल और एक्टर कमल राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे। हालांकि इन दोनों की मुलाकात के नतीजों के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। 

Kamal

बता दें कि कमल हासन ने ये ऐलान किया है कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी बनाने की सोच रहे हैं। कमल हासन ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कोई भी दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए।

आप कार्यालय की तरफ से सीएम केजरीवाल के चेन्नई दौरे की पुष्टि की गई है। अधिकारी ने बताया कि यह सीएम की आधिकारिक यात्रा है। एक दिन के दौरे के दौरान सीएम केजरीवाल तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केंद्र का दौरा करेंगे। इसके अलावा सीएम केजरीवाल और कमल हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की गई है।

गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी गोवा और पंजाब में भी विधानसभा चुनावों में हाथ आजमा चुकी है। हालांकि गोवा में भले ही पार्टी को कोई अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन पंजाब में आप राज्य की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है। आप अब गुजरात में कुछ सीमित सीटों पर भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें