मनोरंजन

MeToo में एक और खुलासा, एक एक्टर ने दूसरे एक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
411
| अक्टूबर 30 , 2017 , 14:08 IST

स्टार ट्रेक डिस्कवरी के अभिनेता एंथनी रेप ने आरोप लगाया है कि जब वह 14 वर्ष के थे तब अभिनेता केविन स्पेसी ने उनके साथ यौन दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी। यह घटना साल 1986 की है। तब रेप स्पेसी के न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में एक पार्टी में गए थे।एंथनी द्वारा इस बात का खुलासा करने के बाद स्पेसी ने ट्विटर पर माफी मांगी और अपने यौन रूझान के बारे में बताते हुए कहा कि वह अब समलैंगिक व्यक्ति के तौर पर रह रहे हैं।

Rs_1024x759-171029202301-1024.anthony-rapp-kevin-spacey.ct.102917

रेप ने बजफीड न्यूज को बताया कि उनकी स्पेसी के साथ दोस्ती हुई थी, जिसके बाद वह उनके यहां पार्टी में गए थे। उस पार्टी में इकलौते वही नाबालिग थे। 46 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि तब उनकी उम्र 14 साल थी और पार्टी में बोरियत की वजह से वह बेडरूम में चले गए थे और सुबह तक टीवी देखते रहे। बाद में उन्हें अहसास हुआ कि अपार्टमेंट में केवल वही बचे हैं और सब जा चुके हैं।

रेप ने बताया कि इसके बाद स्पेसी बेडरूम में आए और उनके साथ यौन दुर्व्यवहार की कोशिश की। घटना के बाद से वह स्पेसी के साथ संपर्क में नहीं है लेकिन उन्होंने उस घटना के बारे में तब कई दोस्तों और परिजनों को बताया था। हार्वे विनस्टीन प्रकरण के बाद उन्हे आप बीती याद आ गई। इस खुलासे के बाद स्पेसी ने रेप से माफी मांगी और कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना की याद तो नहीं है लेकिन यदि उन्होंने शराब के नशे में ऐसा कुछ किया है तो वह माफी चाहते हैं।

स्पेसी ने ट्विटर पर लिखा, एंथनी रेप की अभिनेता के तौर पर मैं सराहना और सम्मान करता हूं। सच बताऊं तो लगभग तीस वर्ष पहले हुई घटना के बारे में मुझे कुछ याद नहीं है लेकिन अगर मैंने वाकई में ऐसा बर्ताव किया था तो मैं माफी मांगता हूं। स्पेसी ने यह भी स्वीकार किया कि उनके पुरूषों और महिलाओं दोनों से संबंध रहे हैं।


कमेंट करें