मनोरंजन

'दुपट्टा आसमानी कलर' पर आया खेसारी का दिल, वायरल हुआ वीडियो

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
2594
| सितंबर 22 , 2018 , 17:12 IST

भोजपुरी सिंगर से एक्टर बने खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी जब भी साथ होती है कोई न कोई धमाल जरूर करती है। एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी ने कमाल कर दिया है। फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' एक गाने 'दुपट्टा आसमानी' में खेसारी और काजल राघवानी की गजब की कैमिस्ट्री नजर आई है।

भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ियों में शुमार खेसारी और काजल को लोगों ने बहूत पसंद किया है। खेसारी-काजल जब भी साथ आते हैं तो कुछ न कुछ नया करते ही हैं। वैसे काजल राघवानी पवन सिंह के साथ छलकता हमरो जवनिया जैसे ब्लॉक बस्टर गानें दे चुकी हैं।

भोजपुरी फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' सॉन्ग 'दुपट्टा आसमानी' को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है। इस सॉन्ग के लिरिक्स प्यारे लाल यादव 'कवि जी' ने लिखे हैं, और इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं। 'दुलहिन गंगा पार के' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद है। इस सॉन्ग को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है।

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में भी खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी ही लीड रोल में थीं। वैसे खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' भी धमाकेदार फिल्म है और उसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव एक्शन अवतार में नजर आएंगे, और उन्होंने इसके लिए सिक्स पैक ऐब्स भी बना लिए हैं।


कमेंट करें