मनोरंजन

नवरात्र में खेसारी लाल ने गाया 'रुनझुन बाजे पैजनिया', वायरल हुआ सॉन्ग

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2624
| अक्टूबर 10 , 2018 , 16:05 IST

भारत में नवरात्र का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है, आज से नवरात्र शुरू हो गया है और पूरे देशभर में मंदिरों में पूजन-पाठ भी शुरू हो गया है। इस त्योहार पर दोवी गीत का भी बहुत महत्व है, भोजपुरी फिल्मों के जाने माने सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने देवी गीत गाया है जो इस वक्त यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि के मौके अपने फैंस के लिए बहुत ही शानदार 'रुनझुन बाजे पैजनिया' गाना गाया है जो यूट्यूब पर आते ही पॉपुलर होने लगा है। इस वीडियो में यादव ने नवरात्री स्पेशल पर न सिर्फ देवी गीत गाया बल्कि मां दुर्गा के सामने अपने नृत्य का भी प्रदर्शन किया। वीनस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड एक इस वीडियो को अबतक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नवरात्री के मौके पर फैंस के लिए इस म्यूजिक वीडियो एलबम में कुल सात देवी गीत हैं। और सातो गाने को खेसारी ने ही गाया है। गाने को म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है और लिरिक्स प्यारे लाला यादव ने।

गौरतलब हो कि जल्द ही खेसारी लाल यादव फिल्म 'बलमजी लव यू' में नजर आने वाले हैं जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी रोमांस करते हुए नज़र आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का सॉन्ग 'तोहरे कारणवा' रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खुब पसंद किया।


कमेंट करें