मनोरंजन

तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गाने के रीमेक पर थिरकती नज़र आएंगी कियारा आडवाणी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1470
| फरवरी 23 , 2017 , 16:10 IST

बॉलीवुड में रिमीक्स गानोें का चलन शुरु हो गया है, 90 के दशक के गानों को नया रुप देकर पर्दे पर लाया जा रहा है। एेसे ही एक पुराने गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त का नया वर्ज़न लाने कि तैयारी की जा रही है, जिसमें कियारा आडवाणी थिरकतें हुए नज़र आएंगी।

Kiara-Advani-1-1487740928

दरअसल अब्बास मस्तान अपनी आने वाली फिल्म मशीन के लिए तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गाने का रिक्रिएशन करना चाहते हैं। री-मेक में कियारा आडवाणी के साथ मुस्तफा बर्मावाला फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। गाने को फिर से उदित नारायण आवाज़ दे रहे हैं लेकिन रीमीक्स में कविता कृष्‍णामूर्ति की आवाज की जगह नेहा कक्‍कड़ की आवाज सुनने को मिलेगी। 

Kiara-Advani-SHORTDAY.IN_आपको बता दें कि तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त सन् 94 में आई फिल्म मोहरा का गाना है जिसे अक्षय खन्ना और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। उस समय यह गाना सुपरहिट हुआ था हर उम्र के लोगों के ज़बान पर गाने के बोल थे।

1280x720-rM4

इससे पहले भी फिल्म बॉम्बे के गाने हम्मा-हम्मा और फिल्म थानेदार के गाने तम्मा-तम्मा कि रिमेक्स बनाया गया था जिससे काफी पसंद भी किया गया था  
 Kiara-Advani-3-1487740901
 
कियारा आडवाणी इससे पहले फिल्म फगली और क्रिकेटर धोनी की बॉयोपिक पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में नज़र आ चुकी हैं, उनके अभिनय को काफी सराहाना भी मिली थी।
 
PhpThumb_generated_thumbnail
 

 

 


कमेंट करें