खेल

IPL 11: हरे रंग की जर्सी में खेलेगी RCB, Punjab ने भी किया अपनी जर्सी का एलान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2089
| मार्च 14 , 2018 , 13:15 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम हरे रंग की जर्सी में मैदान पर उतरेगी। राजस्थान रॉयल्स ने नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड के साथ मंगलवार को अपनी साझेदारी की घोषणा की।

नुवोको विस्तास अब राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख साझेदारों में शुमार हो गया है। ऐसे में जर्सी के पीछे के हिस्से में कंपनी का लोगो नजर आएगा।

अपने ब्रैंड ड्यूरागार्ड सीमेंट के साथ आयोजकों ने अपने 'गो ग्रीन' पहल के लिए तारीख की घोषणा की।

इस कार्यक्रम का आयोजन हर सीजन में होता है, जिसमें कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को एक पौधा देते हैं और जर्सी में खिलाड़ियों के नाम ट्विटक अकाउंट पर जारी किए जाते हैं।

इस बारे में कंपनी की विपणन और पहल विभाग की प्रमुख मधुमिता बसु ने कहा, "हम हरित पहल का समर्थन करते हैं और इस साल 15 अप्रैल को मैच हो रहा है, जब राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।"

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आठ अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले मैच के साथ आईपीएल का आगाज करेगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को लीग के 11वें संस्करण के लिए टीम की जर्सी लांच की। आईपीएल-2018 की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है। पंजाब अपना पहला मैच आठ अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेलेगी।

इस मौके पर टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग और कप्तान रविचंद्रन अश्विन भी मौजूद थे।
सहवाग ने इस मौके पर कहा, "हमारी कोशिश अपने खेल से दर्शकों का मनोरंजन करने की होगी। साथ ही हम वो हासिल करने की कोशिश करेंगे जो अभी तक नहीं कर सके। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार हम खिताब अपने नाम करेंगे।"

टीम के कप्तान अश्विन ने कहा, "वीरू मुझे पंजाब में लेकर आए और कप्तान बनाया। मैंने अभी तक पंजाब को दूसरी तरफ से देखा था, लेकिन अब मैं इसका हिस्सा हूं। जैसा वीरू ने कहा हमारी कोशिश प्रशंसकों का मनोरंजन करने और खिताब जीतने की होगी।"
केंट मिनरल आरओ पंजाब की टीम का मुख्य प्रायोजक है।


कमेंट करें