खेल

कोलकाता की शर्मनाक हार पर KKR के 'बॉस' शाहरुख खान ने फैंस से मांगी माफी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1135
| मई 10 , 2018 , 15:40 IST

सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी है। कोलकाता टीम के सह-मालिक शाहरुख ने बुधवार रात एक ट्वीट के जरिए प्रशंसकों से माफी मांगी। 

इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया। इस हार के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हुए शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, "खेल जोश से जुड़ा हुआ है और हार या जीत इसे दर्शा नहीं सकते, लेकिन आज एक मालिक होने के नाते मैं कोलकाता टीम के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं।"

कोलकाता की यह 11 मैचों में छठी हार थी। वह अंक तालिका में 10 पॉइंट के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं। इस जीत से मुंबई के नेट रनरेट में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है, तो कोलकाता को इससे काफी नुकसान हुआ है। 

उल्लेखनीय है कि मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए थे। कोलकाता की टीम सिर्फ 18.1 ओवरों में 108 रनों पर ही ढेर हो गई।

इसे भी पढ़ें-: चेन्नई के खिलाफ रहाणे की टीम पहनेगी गुलाबी जर्सी, जानें कारण

मुंबई के लिए हार्दिक और उनेक भाई क्रुणाल पंड्या ने दो-दो विकेट लिए। इससे पहले मुंबई ने युवा बल्लेबाज ईशान किशन की 21 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी के दम पर विशाल स्कोर खड़ा किया था। ईशान ने अपनी पारी में 6 छक्के और 5 चौके लगाए थे।


कमेंट करें