मनोरंजन

अपने पहले ऑडिशन में डरी हुई थी कृति सेनन, मांग रही थी लोगों से मदद (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1565
| सितंबर 20 , 2017 , 12:54 IST

आज कृति सेनन की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है। इन दिनों कृति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस किसी से मदद मांग रही हैं, मगर उनकी हेल्प करने के लिए कोई नहीं आता है।

दरअसल यह वीडियो पांच साल पहले का है। यह वीडियो तब का है, जब कृति ने फिल्म हिरोपंती के लिए ऑडिशन दिया था। वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में नज़र आ रही है। इस वीडियो में कृति किसी मुसीबत में दिखाई दे रही हैं और वह अलग-अलग परिस्थियों में हिरो से मदद मांग रही हैं। 

Kriti-Sanon

बता दें कि कृति ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अभिनेत्री बनने से पहले वह एक सफल मॉडल थी। इलैक्ट्रोनिक्स से इंजीनियरिंग करने वाली कृति ने बताया कि किस तरह उन्हें अपनी पहली फिल्म मिली थी। कृति ने कहा, निर्देशक सब्बीर खान ने मुझे नरेशन करने के लिए बुलाया था। उसके कुछ दिन बाद मेरा टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन टेस्ट और ऑडिशन लिया गया। जब ऑडिशन के बाद मैं सब्बीर सर के कार में बैठी तो उन्होंने बताया कि साजिद नाडियावाला के घर जा रहे हैं और तुम 10 मिनट के अंदर फिल्म को साइन करने जा रही हो।

जहां तक कृति की फिल्मों की बात करें आखिरी बार कृति फिल्म बरेली की बर्फी में नज़र आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और कृति की एक्टिंग की काफी सरहाना की गई थी। इस फिल्म में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे।

यहां देखें कृति सेनन का ऑडिशन वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें