नेशनल

स्टेयरिंग पर बैठकर लंगूर ने चलाई सरकारी बस, ड्राइवर सस्पेंड

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2032
| अक्टूबर 6 , 2018 , 16:25 IST

कर्नाटक से एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लंगूर यानी काला बंदर बस चलाते दिख रहा है। सबसे दिलचस्‍प बात यह है कि बस सरकारी थी और यात्रियों से भरी हुई थी। एक मिनट 13 सेकंड के इस वीडियो में लंगूर बस के स्टेयरिंग पर बैठा है और उसे बड़े मजे से घुमा भी रहा है। यह पूरा मामला 1 अक्टूबर का है।

विडियो में दिख रहा है कि कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (KSRTC) की एक बस के ड्राइवर ने स्टीयरिंग पर एक लंगूर को बैठा रखा है। इतना ही नहीं लंगूर बीच-बीच में स्टीयरिंग व्हीकल को कंट्रोल भी कर रहा है, जबकि ड्राइवर अपनी सीट पर बैठा हुआ है।

जाहिर तौर पर लोगों की जान को खतरे में डालने का इससे वाहियात तरीका कुछ हो नहीं सकता। लिहाजा वीडियो सामने आने के बाद बस ड्राइवर पर कार्रवाई करते हुए संबंधित विभाग केएसआरटीसी ने उसे सस्‍पेंड कर दिया है। इसके साथ ही डिविजनल सिक्योरिटी ऑफिसर से मामले की जांच करने को कहा गया है। कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के एक अधिकारी का कहना है कि लंगूर अपने टीचर के साथ बस में आया था, वह रोजाना इस रूट पर ट्रैवल करता है।

बताया यह भी जाता है कि जब बस में यह लापरवाही बरती जा रही थी, तब कुछ यात्रियों ने इसका विरोध भी किया। लेकिन लंगूर स्‍टीयरिंग व्‍हील से नहीं हटा। इसी दौरान किसी यात्री ने घटना का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें