राजनीति

कुमार विश्वास का पलटवार, कहा 'AAP' के 'किम जोंग उन' हैं गोपाल राय

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
409
| जनवरी 5 , 2018 , 17:38 IST

राज्यसभा टिकट बंटवारे को लेकर जो घमाशान आम आदमी पार्टी में शुरू हुआ था वो घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में पहले तो गुरुवार को मंत्री गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर सियासी रोटियां सकते हुए सरकार गिराने का बड़ा आरोप लगाया था। जिसके जबाब में कुमार विश्वास ने उन्हें 'आप' का किम जोंग उन बता डाला।

बता दें कुमार विश्वास ने शुक्रवार को खुद पर लगे आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा कि, गोपाल राय की नींद तो आज खुली है। मेरे खिलाफ तो पार्टी में शुरू से ही साजिश रची गई। मैं तो आज भी इस आंदोलन का एक सिपाही हूं।

इसके पहले भी राज्य सभा चुनाव के टिकट बंटवारे को लेकर मचे हंगामे के बीच पहली बार 'आप पार्टी' ने अपने ही नेता कुमार विश्वास पर हमला बोला था। इतना ही नहीं तीनों उम्मीदवारों के चयन पर दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने विश्वास पर ने केवल 'आप' को खत्म करने का आरोप लगाया, बल्कि ये उन्होंने ये भी कहा कि, कुमार विश्वाश 'आप' को तोड़ने की साजिश के सूत्रधार हैं।

गोपाल राय ने कहा कि, एमसीडी चुनाव के बाद से ही विश्वास ने हर फोरम पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और  'आप पार्टी' को बदनाम किया है। ऐसे में उनको राज्य सभा जाने की कोई जरुरत नहीं। राजयसभा जाके भी कुमार पार्टी को खत्म करने का मंच बनाते। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि, कुमार विश्वास ने 'आप' के 20 विधायकों के साथ अपने घर में सब से छिप कर बैठक तक किया।

कुमार विश्वास के ऐसा करने के पीछे एक ही मकसद है, वो चाहते हैं पार्टी में तख्तापलट कर कपिल मिश्रा को सीएम बनाना और खुद आप पार्टी का सर्वेसर्वा बनना।


कमेंट करें