मनोरंजन

कुशाल टंडन ने ‘नागिन-3’ का उड़ाया मजाक, एकता ने कहा- खुद एक्टिंग करना सीख लो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
681
| जनवरी 9 , 2018 , 12:13 IST

एकता कपूर को टेलीविजन की क्वीन कहा जाता है। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को कई प्रतिभाशाली कलाकार और चेहरे दिए हैं। इंडस्ट्री में शायद ही कोई हो जो एकता से टक्कर लेना चाहेगा। कम से कम जब तक वह टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा लेता तब तक तो नहीं।

फिर भी कुशाल टंडन ने ऐसा किया। उन्होंने ट्विटर पर ही एकता कपूर के शो नागिन का मजाक बना दिया। अब ऐसे में एकता भी कहां चुप बैठने वाली थीं। उन्होंने कुशाल की एक्टिंग स्किल पर ही सवाल उठा दिए।

दरअसल, 'ये हैं मौहब्बतें' की शगुन यानी अनिता हसनंदानी ने ट्वीट कर कहा कि कोई मेरी पीठ थपथपाए। मैंने फ्लाइट में जग्गा जासूस और जब हैरी मेट सेजल बैक टू बैक देख ली, वो भी बिना डिसप्रिन के।

अनिता के ट्वीट पर कुशाल ने रिप्लाई किया- रोहित (अनिता के पति) कहां थे? मुझे समझ नहीं आता कि नागिन के दर्शकों को हमें क्या देना चाहिए? यह सिर्फ मजाक है। कोई विवाद नहीं चाहिए।


इस बातचीत में एकता भी कूद पड़ी। उन्होंने कुशाल को रिप्लाई करते हुए लिखा- जो सीन आपने मेरे शो के लिए शूट किया था, उसके लिए कोई मेरी पीठ थपथपाए. हा हा हा, मजाक कर रही हूं।

कुशाल ने इस पर लिखा- साहस दिखाना सेक्सी होता है।

एकता यहां भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने लिखा- अच्छी एक्टिंग करना और सेक्सी होता है। आपको ट्राई करना चाहिए। हालांकि आप शो में शानदार नजर आ रहे हैं।

इसके बाद कुशाल ठंडे पड़ गए। उन्होंने रिप्लाई किया- इंतजार कर रहा हूं जब हम खत्म करें और रिलीज हो। आपके क्रिएटिव वर्ल्ड का हिस्सा बन कर खुद को लकी महसूस करता हूं। जहां तक एक्टिंग की बात है वो आपके गाइडेंस में सीख जाऊंगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें