मनोरंजन

काइली जेनर की प्रेग्नेंसी पर जंग, दो ब्वॉयफ्रेंड ने किया पिता होने का दावा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
495
| सितंबर 24 , 2017 , 12:55 IST

अपनी हॉट तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहने वाली काइली जेनर इस बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार 20 वर्षीय काइली अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की मां बनने वाली है, लेकिन इसी बीच काइली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ट्यागा ने खुलासा किया है कि काइली के बच्चे के पिता ट्रैविस नहीं बल्कि वह हैं।

A7c84d6d-405c-4365-958e-42213e7e17c1

रैपर ट्यागा ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि वह बच्चे के पिता हो सकते हैं। ट्यागा ने स्नेपचैट पर काइली के प्रेग्नेंसी की एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा- हेल यह बच्चा मेरा है। ट्यागा ने पोस्ट के आखिरी में डेविल इमोजी का भी इस्तेमाल किया। हालांकि कुछ ही देर बाद ट्यागा ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

DKXAq2oUQAAII4C

बता दें कि जब काइली रेपर ट्यागा के साथ रिलेशनशिप में थी, उन्होंने मां बनने की इच्छा जाहिर की थी। अपने भतीजी-भतीजो ओर ट्यागा के बच्चे के आसपास रहने के दौरान उन्होंने दावा किया कि वह बच्चे के लिए तैयार हैं।

ट्यागा और काइली तीन साल तक रिलेशनशिप में थे। दोनों एक-दूसरे से इसी साल अप्रैल में अलग हो गए थे। काइली ने अपने ब्रेकअप पर एक इंटरव्यू में कहा था- मेरे और ट्यागा के साथ कुछ भी गलत नहीं था। हम सब के बीच अच्छा रिश्ता है। कोई झगड़ा नहीं हुआ। हमने तय किया..वास्तव में मैंने तय किया कि मैं वास्तव में बहुत छोटी हूं। मैं अब पांच साल पहले मुड़कर यह देखना नहीं चाहती और यह महसूस नहीं करना चाहती कि उन्होंने (ट्यागा) मुझसे कुछ ले लिया है, जबकि वास्तव में वह ऐसे शख्स नहीं हैं।"

076babca5b40aabd2dd47109f1bb9ccf

काइली भले ही अपने पहले बच्चे को लेकर उत्साहित है, लेकिन उनकी फैमिली इस बात को लेकर खुश नहीं है। उनके परिवार का कहना है कि वह इसके लिए बहुत छोटी और भोली है। उनका कहना है कि अभी उन्हे नहीं पता कि मां बनना कितनी जिम्मेदारियों का काम है, किसी और के बच्चों को खिलाना और खुद मां बनने में बहुत अंतर हैं। 

17701c3e-def5-49f2-bb87-10da7f5a55e5


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें