मनोरंजन

प्यार के पागलपन की कहानी है 'लैला मजनू', टीजर रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
880
| जून 1 , 2018 , 12:34 IST

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एकता कपूर अपने दर्शकों और फैंस के लिए नया तोहफा लेकर आई हैं। वह जल्द ही बेहद खूबसूरत लव स्टोरी के साथ सभी का दिल जीतने वाली हैं।

खास बात यह है कि 'रॉकस्टार', 'जब वी मेट', 'हाइवे' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके इम्तियाज अली उनका साथ देते नजर आएंगे।जी हां एकता कपूर अपनी अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म 'लैला-मजनू' लेकर आ रही हैं।

एकता कपूर और इम्तियाज अली की स्टोरी टेलर वाली फिल्म 'लैला मजनू' का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर काफी इंटरेस्टिंग है, क्योंकि कहानी में मजनू का किरदार करने वाले एक्टर अपनी लैला के प्यार में पागल दिखाई दे रहा है। इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली ने टीजर पोस्ट करके लिखा, '' 'प्यार में पागल..' हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है। 'लैला मजनू' बिल्कुल वैसे ही हैं। इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है। यहां हम प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर... जो 24 अगस्त 2018 को रिलीज हो रही है।''

रिलीज हुए टीजर में लैला और मजनूं को पहाड़ की वादियों में दिखाया गया है। पोस्टर देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी पहाड़ों और हसीन वादियों के बीच दिखाई देने वाली है। एकता कपूर और इम्तियाज अली अब बतौर स्टोरीटेलर एक साथ मिलकर प्यार की अनोखी दास्तां को पर्दे पर उकेरने के लिए 'लैला मजनूं' फिल्म बना रहे हैं।

इस फिल्म को इम्तियाज अली प्रेजेंट कर रहे हैं। जबकि साजिद अली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म के लीड एक्टर्स का खुलासा नहीं किया गया है। टीजर देखने के बाद यह मालूम पड़ रहा है कि लीड एक्टर व एक्ट्रेस की नई एंट्री हो सकती है।


कमेंट करें