राजनीति

राम और गाय के अलावा बीजेपी कुछ और नहीं सोच सकती: लालू

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
727
| अक्टूबर 19 , 2017 , 14:45 IST

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि बीजेपी के पास राम और गाय छोड़कर कोई मुद्दा नहीं है। इनकी सोच यहीं तक है। ये लोग पूरे देश में सांप्रदायिक माहौल बना कर रखना चाहते हैं। ये लोग समाज को बांटने का काम कर रहे हैं, इसी वजह से लगातार राम और गाय के मुद्दे को उठाते रहते हैं। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए राजद सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि सब काम छोड़कर अयोध्या में दीपावली मनाई जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए लालू ने पूछा कि आखिर क्यों भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर मोदी खामोश हैं। न खाऊंगा, न खाने दूंगा का नारा देने वाले मोदी जय शाह के मामले में बदल गए हैं।

5CF17DF4E871A93FD618F48C875D0

लालू ने सवाल उठाया कि आखिर किस हैसियत से अमित शाह ने अपने बेटे जय शाह को क्लीन चिट दे दी और आखिर क्यों आयकर विभाग ने जय शाह को अब तक जेल की सलाखों के पीछे नहीं डाला। पटना एम्स में इलाज के अभाव में एक बच्ची की मौत पर लालू ने कहा कि भाजपा के मंत्रियों को सत्ता का नशा चढ़ गया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने इसी नशे में दिल्ली एम्स के डायरेक्टर को छोटी बीमारियों के इलाज के लिए दिल्ली पहुंचने वाले बिहारियों को वापस भेजने का निर्देश दिया है।

 


कमेंट करें