नेशनल

लालू के जेल जाने से उनकी बहन की सदमे से हुई मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1267
| जनवरी 7 , 2018 , 16:50 IST

चारा घोटाले में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को सजा होने केअगले ही दिन उनकी बड़ी बहन की मौत हो गई। लालू की बड़ी बहन गंगोत्री देवी पटना के वेटनरी कॉलेज सर्वेंट क्वार्टर में रहती थीं। बता दें इसी क्वार्टर से 1990 में बिहार के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद लालू ने छह महीने तक सरकार चलायी थी।

शनिवार को लालू के लिए उन्होंने दिन भर भगवान से दुआएं कर रही थी। गंगोत्री देवी के बेटे ने बताया कि, पूरे दिन वह यह कहती रहीं कि उनके भाई को पैसे वाले लोगों ने फंसाया है।जिसके बाद लालू के वकील उनके पैरोल की कोशिश कर रहे हैं, ताकि लालू अपने इकलौती बहन के अंतिम संस्‍कार में शामिल हो सकें।

Ls2_1515314443 

जानकार ऐसा बताते हैं कि अपने छोटे भाई लालू से गायत्री देवी को बहुत लगाव था। गायत्री लालू के 6 भाईयों में अकेली बहन थी। गायत्री देवी के तीन बेटों में से एक की मौत पहले ही हो चुकी है, जबकि दो बेटे बिहार पुलिस और रेलवे में कार्यरत हैं।

Ls_1515314269

गायत्री देवी के बेटे बैरिस्टर यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, उनकी मां की मौत इसी सदमे से हुई। बुआ की मौत की खबर से तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के साथ उनके घर पहुंच गए।

Ls1_1515314359

जानकरी के लिए बता दें गायत्री देवी पिछले कई दिनों से बीमार थीं और भाई के जेल जाने के बाद से लगातार सदमें में थी। गौरतलब है कि शनिवार को सीबीआई कोर्ट ने चारा घोटाले में लालू को साढ़े तीन साल की सजा का ऐलान कर दिया। इतना ही नहीं लालू यादव 5 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है।


कमेंट करें