नेशनल

J&K: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, मेंढर में एक जवान शहीद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1586
| नवंबर 13 , 2018 , 10:58 IST

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। जम्मू-कश्मीर के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक दूसरा जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

लांस नायक एंटोनी सेबस्टियन केएम फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और बाद में उन्हें शहादत मिली। इस गोलाबारी में हवलदार मारी मुथु डी गंभीर रूप से जख्मी हो गए उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केरल के रहने वाले 34 वर्षीय लांस नायक एंटोनी के परिवार में उनकी पत्नी हैं। बता दें कि इस महीने ये पाकिस्तान का चौथा स्नाइपर हमला है जिसमें अब तक पांच जवान शहीद हो चुके हैं।

बीते शनिवार और रविवार को भी राजौरी जिले में सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों में दो सैन्यकर्मी पाकिस्तानी स्नाइपरों की गोली का शिकार बने थे जबकि एक दिन पहले इसी तरह के एक हमले में जम्मू जिले के अखनूर सेक्टर में सेना के एक पोर्टर की जान चली गई थी।

सेना के प्रवक्ता ने कहा कि सोमवार को शाम सवा पांच बजे नियंत्रण रेखा पर कृष्णा घाटी सेक्टर (मेंढर) में बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक सैनिक शहीद हो गया जबकि एक अन्य घायल हो गया।


कमेंट करें