ऑटोमोबाइल

Land Rover Discovery Sport लैंडमार्क एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2150
| जनवरी 30 , 2019 , 14:57 IST

लैंड रोवर इंडिया ने भारत में अपनी 2019 डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन को लॉन्च कर दिया है। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत कंपनी ने 53.77 लाख रुपए रखी है। नई कार के केबिन अपडेट्स के साथ साथ डिज़ाइन पर भी काम किया गया है। कार में 2.0 लीटर का l Ingenium डीजल इंजन दिया गया है जो 178 बीएचपी की पावर और 430 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को ऑटोमेटिक तरीके से 9-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

Dddd

2019 डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन तीन एक्सक्लूजिव डुअल-टोन कलर ऑप्शन- नार्विक ब्लैक, यूलोंग वाइट और कॉर्रिस ग्रे में पेश किया गया है। यहां सभी कलर ऑप्शन्स के साथ कार्पेथियन ग्रे कॉन्ट्रास्टिंग रूफ मिलेगा। नए डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन में नया स्पोर्टी बंपर, ग्रेफाइट एटलस एक्सटीरियर एक्सेंट्स और ग्लॉस डार्क ग्रे में 18-इंच 5-स्प्लिट-स्पोक अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं।

इंटीरियर की बात की जाए तो 2019 डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन में इबोन ग्रेन लेदर सीट्स, इबोनी हेडलाइनर और सेंटर कंसोल में चारों तरफ डार्क ग्रे एलुमिनियम फिनिशिंग दी गई है। इंटीरियर में दिए गए स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो यहां Sat Nav के साथ नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑनबोर्ड Wifi और इंटरनेट रेडियो दिया गया है। साथ ही यहां 5-इंच TFT डिस्प्ले स्क्रीन भी मौजूद है। वहीं कार की स्पीड की बात करें तो यह 9.9 सेकंड में 0 से 100 किमी / घंटे तक दौड़ सकती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 188 किमी / घंटे की है।

Ddd

इसके अलावा कार में एक 825W मेरिडियन सराउंड साउंड सिस्टम दिया गया है जिसमें 16 स्पीकर और एक दोहरी चैनल सबवूफर शामिल हैं। इसमें हेड-अप डिस्प्ले, 360 सराउंड कैमरा, क्लाइमेट कंट्रोल, पार्क असिस्ट जैसे अन्य फीचर्स मौजूद हैं। परफॉर्मेंस के लिहाज से इसमें 'टेरेन रिस्पांस सिस्टम' दिया गया है जो इलाके के मुताबिक वाहन के प्रदर्शन की निगरानी रखता है और उसमें परिवर्तन भी करता है।

Dd