ऑटोमोबाइल

इलेक्ट्रिक इंजन के साथ पेश होगी नई Land Rover, देखिये फीचर्स

| 0
595
| अक्टूबर 16 , 2017 , 18:43 IST

ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी लैंड रोवर अपनी एक नई कार को लांच करने की योजना बना रही है। यह नई कार न्यू रेंज रोवर होगी और प्लग-इन हाइब्रिड इलेक्ट्रिक इंजन से लैस होगी। लैंड रोवर के चीफ डिजाइन आॅफिसर गेरी मैकगवर्न ने कहा, ‘हमारे कस्टमर इस बात को समझते हैं कि उन्हें न्यू रेंज रोवर से क्या चाहिए। उन्हें बदलाव नहीं चाहिए सिर्फ और बेहतर चाहिए।

इसलिए ये कहना चाहूंगा कि न्यू रेंज रोवर में चीजें बेहतर की गई हैं, कुछ भी बदला या हटाया नहीं गया है।’ नई 2018 रेंज रोवर में Td6 डीजल इंजन होगा जो 250 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा नेक्स्ट जेनरेशन में 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन भी होगा।

Under

डिजाइन:

नई 2018 रेंज रोवर में ग्रिल को अपडेट किया गया है और उसके चारों ओर ग्लॉस ब्लैक किया गया है। इस कार को और भी मॉडर्न लुक देने के लिए नया फ्रंट बंपर डिजाइन किया गया है जिसमें चौड़े वेंट ब्लेड्स लगाए गए हैं। वहीं पीछे की ओर भी अपडेटेड बंपर इंटीग्रेट किया गया है जिसमें एग्जास्ट टेलपाइप पूरे इंजन के चारों ओर है। इसके अलावा छह नए एलॉय व्हील डिजाइन का आॅप्शन भी ग्राहकों को दिया जाएगा। साथ ही आपको दो नए मेटेलिक पेंट कलर रॉसेलो रेल और बाइरॉन ब्लू का विकल्प दिया जाएगा।

इंटीरियर:

इस नई कार में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट्स ज्यादा चौड़े और आरामदायक हैं और कार में पावर्ड रूफ है जो सूरज की रोशनी के हिसाब से खोल या बंद कर सकते हैं।