राजनीति

गोवा: मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए आएंगे दिल्ली, एम्स में होगा चेकअप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1599
| सितंबर 15 , 2018 , 10:02 IST

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए आज दिल्ली आएंगे। पर्रिकर लंबे समय से अग्नाशय संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। पर्रिकर का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में किया जाएगा।

इससे पहले खबर थी कि बीमारी से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए एक बार फिर अमेरिका जा सकते हैं। अग्नाशय संबंधित बीमारी से जूझ पर्रिकर ने शुक्रवार को अमित शाह से बात कर अस्थायी रूप से सीएम के पद को छोड़ने की इच्छा जताई है। मनोहर पर्रिकर का इलाज होने में लंबा वक्त लग सकता है, इसलिए उन्होंने पार्टी से कोई वैकल्पिक व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।

11बीते 7 महीनों से बीमारी से परेशान पर्रिकर ने अस्थायी रूप से सीएम के पद को छोड़ने की इच्छा जताई है। पर्रिकर अभी 6 सितंबर को ही इलाज करा अमेरिका से वापस लौटे हैं। बुधवार को उन्हें कैंडोलिम के एक अस्पताल में ऐडमिट कराया गया था। बीमारी के इलाज के लिए अबतक पर्रिकर को तीन बार अमेरिका जाना पड़ा है।

मनोहर पर्रिकर अनुरोध के बाद बीजेपी की ओर से अब वहां के हालात का जायजा लेने पार्टी महासचिव रामलाल और बीएल संतोष बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक भेजे जाएंगे। दोनों पर्यवेक्षक यहां के हालात पर केंद्र को रिपोर्ट देंगे।

खबरों की माने तो गोवा में बीजेपी सरकार की सहयोगी पार्टी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के रामकृष्ण सुदीन धवलीकर को अस्थायी तौर पर सीएम का चार्ज दिया जा सकता है। पर्रिकर कैबिनेट में अभी सबसे वरिष्ठ मंत्री धवलीकर ही हैं। आपको बता दें कि 6 सितंबर को अमेरिका से लौटने के बाद पर्रिकर ने अभी सीएम ऑफिस जॉइन नहीं किया है।


कमेंट करें