लाइफस्टाइल

खो रहा है आपके प्यार का जोश तो पार्टनर को Seduce करने के लिए ऐसे करें 'गंदी बात'

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2481
| नवंबर 14 , 2018 , 18:10 IST

नए-नए कपल्स एक दूसरे से बड़ी प्यारी-प्यारी बातें करतें हैं और उन्हें लगता है कि वो एक दूसरे से सिर्फ अच्छी-अच्छी बातें करनी चाहिए। इसीलिए वे आपस में बड़ी रोमांटिक बातें करते हैं लेकिन जैसे-जैसे रिश्ते पुराने होने लगते हैं रोमांस अपने आप कम होने लगता है। इसी रोमांस को और बढ़ाने के लिए और सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कपल्स को एक दूसरे से गंदी बात का सहारा लेना चाहिए।

4

ऐसे में अगर आपके साथी के सामने आपकी इमेज स्वीट ऐंड इनोसेंट चॉकलेटी ब्वाय या गर्ल की है तो ये और भी ज्यादा असरदार साबित हो सकता है। जैसे ही वह आपको डर्टी टॉक करते हुए सुनेंगे उनका पूरा शरीर और दिमाग स्टिम्यूटलेट हो जाएगा और उनकी उत्तेजना और सेक्शुअल एक्सपीरियंस दोनों में कई गुना की बढ़ोतरी होगी। डर्टी टॉक के जरिए आपको फीलिंग ऑफ पावर भी महसूस होने लगता है।

3

इस स्थिति में बिना ज्यादा फिजिकली कुछ किए बिना ही आप अपने पार्टनर के साथ ही खुद को भी उत्तेजित कर सकते हैं। डर्टी टॉक के जरिए आप अपनी फैंटसीज को जी सकते हैं लेकिन डर्टी टॉक में ध्यान रखने वाली यह होती है कि ये आपसी सहमति के साथ होना चाहिए।

2

अगर आप चाहें तो पार्टनर से पहले ही इस बारे में डिस्कस भी कर सकती हैं। आप चाहें तो कुछ शब्दों के साथ पार्टनर को seduce और सरप्राइज कर सकती हैं और फिर अगर पार्टनर को पसंद आए तो आगे बढ़ें।

1

अगर आपको लग जाए कि पार्टनर को आपकी ये बातें पसंद नहीं आ रही हैं और उनकी उत्तेजना खत्म हो रही है तो आप सेक्स के बाद इस बारे में पार्टनर से बात कर सकी हैं।

Banner

जरूरी नहीं है कि आप डर्टी टॉक को बेडरूम तक सीमित रखें। आप पार्टनर को सेक्सटिंग कर सकती हैं, घर में ऐसी जगहों पर जहां पार्टनर की नजर ज्यादा जाती हो वहां छोटे-छोटे नोट्स रख सकती हैं, कान में कुछ अचानक से धीमी आवाज में बोल सकती हैं। डर्टी टॉक की टाइमिंग बहुत अहमियत रखती है। साथ ही आप क्या कहती हैं इससे ज्यादा अहम यह बात है कि आप उसे किस तरह से कहती हैं।

टैग्स: #sex|Seduction| dirty talk

कमेंट करें